रवि किशन की बेटी रीवा, नितिन मनमोहन की फिल्‍म से बॉलीवुड में कर रही हैं इंट्री

    0
    नितिन मनमोहन

    भारतीय सिनेमा में रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे बॉलीवुड के अलावा क्षेत्रीय सिनेमा में भी सफलता के झंडे गाड़ चुके हैं। लेकिन अब उनकी बेटी रीवा भी बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री को तैयार हैं। फिल्‍म का नाम अभी आउट नहीं किया गया है। स्‍टार किड रीवा को निर्माता नितिन मोहन ही लांच कर रहे थे, जिन्‍होंने रवि किशन को हिंदी फिल्‍म आर्मी से बॉलीवुड में स्‍थापित किया था।



    रवि किशन और प्रीति शुक्‍ला की बेटी रीवा को जब बॉलीवुड फिल्‍म के लिए कांटेक्‍ट किया गया, तब उन्‍हें विश्‍वास नहीं हुआ। इस बारे में रीवा कहती हैं कि जब उन्‍हें कॉल आया, तब वे अमेरिका में थी। तब पापा (रवि किशन) के दोस्त मोईंन बेग अंकल का फ़ोन आया और उन्होंने ही ख़ुशख़बरी दी।

    आपको बता दें कि रीवा की पहली फ़िल्म में उनके अपोजिट पद्मिनी कोल्हापुरी का बेटा प्रियंक भी बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं। वहीं, अक्षय खन्‍ना भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। अपनी बेटी को बॉलीवुड में कदम रखते देख पिता रवि किशन ने कहा कि रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते और अभिनय का गुर सिखते देखते बीता है। वह जन्मजात कलाकार हैं। ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है। यह मेरे लिए भी खुशी की बात है और मुझे रीवा पर गर्व है।




    रीवा के बारे में बता दें कि रीवा नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, रीवा ने अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प इंस्‍टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है और अब वे बॉलीवुड में इंट्री को तैयार हैं।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.