सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने बांटा गरीबों के बीच कंबल

    0

    पटना। भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने मंगलवार की देर रात पटना के गांधी मैदान के पास ठंड में खुले आसमान के नीचे गुजर – बसर करने वाले गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया। कंबल पर खेसारीलाल यादव की तस्‍वीर थी। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हर किसी को इंसानियत के नाते एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। हमने भी गरीबी देखी है। एक दिन मैं भी गरीब था, इसलिए गरीबों की तकलीफ को नजदीक से जानता हूं, समझता हूं।

    दरअसल, बीती रात खेसारी लाल पटना के गांधी मैदान पहुंचे थे और सबसे पहले गांधी मैदान परिसर में आयोजित मेले का भ्रमण किया। उसके बाद उन्‍होंने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया। उन्होंने प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान इन गरीब—गुरबों का भी दिन खेसारी लाल की तरह बना दे। जिन लोगों को कंबल बांट रहा हूं, मैं इन्हीं गरीबों का छोटा बच्चा हूं। इनकी सेवा कर इंसानियत का फर्ज अदा कर रहा हूं। हर साल गरीबों के बीच जाकर कंबल बांटता हूं। पहले मैं किसी को बताता नहीं था। चुपके से गरीबों की सेवा करता था। आज इसलिए इसलिए बता रहा हूं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग गरीबों की मदद के लिए आगे आएं। इससे दिल को सुकून मिलता है।

    बता दें कि  खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिने स्‍क्रीन के सबसे लोकप्रिय स्‍टार हैं। उनके स्‍टारडम का तकाजा ये है कि यू-ट्यूब पर वर्ल्‍ड वाइड सुने जाने वाले गाने में उनका गाना टॉप टेन में आता है। तकरीबन हर महीने उनका कोई न कोई गाना सुपरहिट होता है, तो उनकी फिल्‍म को इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। इसके अलावा खेसारीलाल यादव का एक व्‍यक्तित्‍व सामाजिक सरोकोरों से भी जुडा है, तभी तो वे कभी बाढ़ पीडि़तों के लिए राहत शिविर लगवाकर राशन बांटते नजर आ जाते हैं, तो सर्दियों में कंबल वितरण कर जरूरमंदों की मदद भी करते हैं।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.